Advertisement

बरेली-दिल्ली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, जाने कब

बरेली
Advertisement

महिला दिवस यानि 8 मार्च से बरेली-दिल्ली हवाई सफर शुरू होने जा रहा है। बरेली एयरपोर्ट से इनॉग्रल फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

Advertisement

नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने आठ मार्च को सीएम के बरेली एयरपोर्ट आने के संभावित प्रोग्राम की जानकारी प्रशासन को दी है। प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री के साथ नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और कुछ और मंत्री भी बरेली एयरपोर्ट आ सकते हैं।

एलायंस एयर ने बरेली-दिल्ली की फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया है। टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है। आठ मार्च से बरेली-दिल्ली की फ्लाइट की शुरूआत हो रही है। बरेली एयरपोर्ट से उड़ान शुरू होना सरकार अपनी बड़ी उपलब्धि मान रही है।

महिला दिवस पर सुबह 9.55 बजे दिल्ली से एलायंस एयर का एटीआर-72 वीआईपी यात्रियों को लेकर बरेली एयरपोर्ट आएगी। आधे घंटा रुकने के बाद बरेली के यात्रियों को लेकर विमान 10.25 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। बरेली से दिल्ली के लिए रवाना होने वाली इनॉग्रल फ्लाइट को हरी झंडी सीएम योगी दिखाने बरेली आ सकते हैं।

लखनऊ से मैसेज मिलने के बाद प्रशासन और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी इनॉग्रल फ्लाइट को लेकर तैयारी कर रहे हैं। अभी सीएम का मिनट टू मिनट प्रोग्राम नहीं आया है।

Advertisement

नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने बरेली प्रशासन को आठ मार्च को सीएम के बरेली एयरपोर्ट आने संभावित प्रोग्राम की जानकारी दी है। सिविल एविएशन के बड़े अधिकारी ने बरेली प्रशासन को सीएम दौरे के मद्देनजर जरूरी तैयारी करने को कहा है।

8 मार्च को इनॉग्रल फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने के लिए मुख्यमंत्री के बरेली एयरपोर्ट पर आने की संभावना है। सीएम के संभावित दौरे के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *