Advertisement

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा अब किसानों के मुद्दे पर बनाएंगे फिल्म, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड
Advertisement

‘दिल्ली 6’ और ‘रंग दे बसंती’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा अब किसानों के मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बारे में जानकारी उनके साथ कई सफल फिल्मों में काम कर चुके राइटर कमलेश पांडे ने दी है।

Advertisement

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, जो राकेश ही फाइनल करेंगे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई और दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं।

उन्होंने ये भी बताया है कि वो काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और धीरे-धीरे स्क्रिप्ट से लेकर कास्ट तक सब फाइनल हो रहा है।

फिल्म की कहानी लिखने की जिम्मेदारी राइटर कमलेश पांडे को दी गई है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान कमलेश ने बताया कि ‘मैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हीं, वो इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और इसे प्रोड्यूस भी करेंगे।

इस फिल्म का कहानी मूल रूप से किसानों की हालत पर आधारित होगी, वो किन परेशानियों का सामना करते हैं और खेती को लेकर संकट की बात की जाएगी’।

Advertisement

उन्होंने बताया कि वो बीते चार सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। कमलेश का कहना है कि उन दिनों राकेश फन्ने खां, मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर और मिर्जिया में बिजी हो गए थे। इसके बाद इस प्रोजेक्ट पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा- ‘किसानों के मामले में मुझे केवल दो बीघा जमीन फिल्म याद आती है। मैं उम्मीद करता हूं कि हम एक ऐसी ही छाप छोड़ने वाली फिल्म बना सकेंगे’।

वहीं फिल्म की कास्ट को लेकर उन्होंने कहा स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिर कास्ट पर काम शुरु हो जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी फिल्म का नाम भी तय नहीं हुआ है। वहीं अब देखना होगा कि राकेश ओमप्रकाश मेहता के इस प्रोजेक्ट में दिल्ली में हुआ किसान आंदोलन शामिल किया जाएगा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *