योगी आदित्यनाथ ने राजभवन में बंधवाई आनंदीबेन पटेल से राखी

 रक्षाबन्धन भाई-बहन के त्योहार रक्षाबंधन पर आज राजभवन Lucknpow में आयोजन विशेष रहा। आज यहां पर रक्षाबंधन पर्व बेहद धूमधाम से मनाया गया। Uttar Pradesh की Governor Anandiben Patel ने राजभवन में CM Yogi Aditya Nath को राखी बांधी। CM Yogi Aditya Nath करीब 10:45 बजे राजभवन पहुंचे और करीब आधा घंटा तक रहे। CM Yogi Aditya Nath  Independence Day पर झंडारोहण के बाद राजभवन पहुंचे और Governor Anandiben Patel से राखी बंधवाई।

Governor Anandiben Patel के साथ ही CM Yogi Aditya Nath ने इस मौके पर प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन के साथ ही 73वें Independence Day की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। Governor Anandiben Patel ने अपने बधाई संदेश में कहा कि वर्षों की तपस्या और संघर्ष के बाद देश को आजादी नसीब हुई। आजादी दिलाने में UP के लोगों ने अपना बलिदान दिया।

CM ने बधाई संदेश में कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व हमें अमर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष और बलिदान की याद दिलाता है। CM रक्षाबंधन पर कहा कि भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *