जानिए ऐसा क्या देखकर पुलिस अधिकारियों में मचा हडकंप

नए साल के पहले दिन गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी के 3 कथित वीडियो बुधवार को वायरल हो गए। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इनमें वह लेटे हुए लड़की से चैटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को चैट करने वाली लड़की ने खुद ही रिकार्ड किया है और फिर उसे साजिश के तहत वायरल किया गया है।

कथित वीडियो के वायरल होने के बाद देर शाम करीब साढ़े 8 बजे एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपने कैंप आवास पर पत्रकार वार्ता बुलाई, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके नाम से 3 फर्जी Video Social Media पर वायरल किए जा रहे हैं, जिनमें पीछे से किसी लड़की की आवाज सुनाई दे रही है। यह वीडियो साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ अति संवेदनशील प्रकरणों में प्रशासनिक रिपोर्ट एक माह पहले CM कार्यालय को भेजी गई थी। जिसमें कुछ अधिकारियों, पत्रकारों, सफेदपोशों के नाम थे। इसके साथ हीकई बड़े भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों और दलाली व उगाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

उन्होंने बताया कि इस सबके बाद से ही वह बौखलाए हुए थे और संभवत: उन्होंने ही यह साजिश रची है। इस मामले में सेक्टर 20 थाने में अज्ञात के खिलाफ IT Act के सेक्शन 67 और 67 ई में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इन आरोपियों द्वारा सिर्फ पुलिस में ही नहीं बल्कि अन्य विभागों में भी ट्रांसवर पोस्टिंग का खेल खेला जाता था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह प्रशासन, स्वास्थ्य, नगर निगम आदि विभागों में भी तबादला कराने का ठेका ले रहे थे। इसके साथ ही वह विभिन्न विभागों में ठेकों के खेल से भी जुड़े थे और वह प्रदेश सरकार के अनेक कद्दावर लोगों से जुड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *