Advertisement

दबिश के दौरान जीप की ट्रक से भिड़ंत में दरोगा की मौत, जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश
Advertisement

गश्त के दौरान Police की जीप दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर शुक्रवार देर रात लगभग ढाई बजे सड़क हादसे का शिकार हो गई। इसमें दारोगा की मौत हो गई, जबकि जीप चालक और 2 सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को Meerut के एक Hospital में भर्ती कराया गया है। घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के टयोढी गांव के National High Way 709-B की है

Advertisement

पुलिस का कहना है कि कोतवाली जीप में रात के समय दारोगा और चालक समेत 3 सिपाही गश्त पर थे। लगभग ढाई बजे दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर जीप बिना नंबर की कार का पीछा कर रही थी। सूचना थी कि कार में बदमाश हैं। टयोढ़ी गांव के पास High Way निर्माण का कार्य चल रहा है और एक पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है। वहीं पर जीप और सामने से आ रहे ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे के बाद जीप का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

इस दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जीप में दारोगा श्रीपाल, ड्राइवर अमरपाल मलिक, कॉस्टेबल सचिन व हरीश गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायल सिपाहियों ने हादसे की जानकारी कोतवाली में दी, जिसके बाद Police घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को Private Hospital में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी घायलों को Meerut रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *