कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 12 सितंबर को पदाधिकारियों की बुलाई बैठक

नई दिल्ली

Congress President Sonia Gandhi  की अध्यक्षता में 12 सितम्बर को पार्टी महासचिवों तथा प्रदेश अध्यक्षों सहित सभी पदाधिकारियों की बैठक करेंगी। इस बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाईयों के अध्यक्ष, पार्टी के महासचिव तथा प्रदेश प्रभारियों के साथ ही कांग्रेस विधायक दल के नेता हिस्सा लेंगे। बैठक में वर्तमान राजनीतिक माहौल के साथ ही Gandhi की विचारधारों को जन जन तक पहुंचाने के बारे में विचार विमर्श किया जाएगा।

बैठक में Father of the Nation Mahatma Gandhi की 150वीं जयंती पर उनके योगदान को याद करने तथा महिलाओं तथा युवाओं को बापू के बताए रास्ते पर चलकर भय, झूठ तथा धूर्तता की राजनीति का मुकाबला करने और इसके खिलाफ निरंतर अपनी लड़ाई जारी रखने के बारे में रणनीति पर विचार किया जाएगा।

Father of the Nation Mahatma Gandhi तथा स्वतंत्रता सेनानियों का संदेश देश के हर नागरिक तक पहुंचाने के लिए पार्टी देशभर में पदयात्राएं आयोजित करेगी। इस संबंध में बापू की जयंती पर 2 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

मध्यप्रदेश के Former CM दिग्विजय सिंह और वन मंत्री उमंग सिंघार के बीच बयानबाजी का मामला Congress President Sonia Gandhi ने पार्टी की अनुशासन समिति को सौंप दिया है। पार्टी सूत्रों ने यहां बताया कि CM कमलनाथ की Sonia Gandhi के साथ Delhi में हुई लगभग आधे घंटे की मुलाकात के बाद ये निर्णय लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *