12 सितम्बर को भारत लौटेंगे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

खेल

वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी America चले गए हैं और वह अब BCCI के साथ-साथ अपने अमेरिकी वकील के भी संपर्क में हैं। Kolkata की अलीपुर अदालत ने Indian Cricket Team के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वांरट जारी किया है। शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। अदालत ने शमी को 15 दिन के अंदर surrender करने और जमानत की अर्जी देने के आदेश दिए हैं।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि शमी 12 सितम्बर को India लौटेंगे। इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैं। Court से मिले गिरफ्तारी वारंट मामले में वह अपने वकील के संपर्क में हैं और उन्होंने इस मामले पर Board के लोगों से बात की है।”

Indian Cricket Control Board ने 2 सितम्बर को कहा था कि शमी के खिलाफ बोर्ड तब तक कोई कार्रवाई नहीं करेगा जब तक वो चार्जशीट नहीं देख लेता है। BCCI के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि इस मामले पर अभी कोई कार्रवाई करना जल्दबाजी होगी।

अधिकारी ने कहा, “हां, हम जानते हैं कि गिरफ्तारी वांरट जारी हुआ है, लेकिन इस समय हम इस मामले में नहीं पड़ेंगे। एक बार हम चार्जशीट देख लें। इसके बाद हम फैसला लेंगे कि चीजें किस तरह से होंगी और अगर BCCI का संविधान कार्रवाई की इजाजत देता है तो करेंगे। लेकिन इस समय मैं यही कह सकता हूं कि इस मामले पर कोई भी कार्रवाई करना जल्दबाजी होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *