Advertisement

आतंकी जम्मू में पोस्टर चपका कर रहे डराने की कोशिश

जम्मू-कश्मीर
Advertisement

हर मोर्चे पर मात खा रहे आतंकी हताशा में अब Jammu में भी धमकी भरे पोस्टर चपका कर लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। ये पोस्टर पुंछ जिले के मेंढर और इसके आसपास के इलाकों में लगाए गए हैं। Police ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुंछ जिले में इस तरह के धमकी भरे पोस्टर एक दशक से अधिक समय के बाद लगे हैं। अल-बदर मुजाहिदीन आतंकी संगठन के नाम से इन पोस्टरों को मेंढर कसबे के 2 इलाकों में दीवारों और बिजली के खंभों पर लगाए गए हैं।

पोस्टरों के जरिए लोगों को धमकी दी गई है कि वह बाजारों को बंद रखें, यात्री वाहनों को न चलाएं। इसके अलावा सुरक्षाबलों से दूरियां बनाए रखने के लिए कहा गया है। दुकानदारों को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने के लिए कहा गया है। पोस्टरों में धमकी लिखी है कि जो इस फरमान की अनसुनी करेगा, उसे परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

पोस्टरों और धमकी का मामला प्रकाश में आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी व Police के जवान मौके पर पहुंचे और पोस्टरों को जब्त कर लिया गया। इसके साथ ही क्षेत्र में चल रही Broadband सेवा भी बंद कर दी गई। राजौरी-पुंछ रेंज के DIG विवेक गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच मेंढर Police द्वारा की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *