Advertisement

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने किया 14 परियोजनाओं का शिलान्यास

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Advertisement

तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे Chief Minister Yogi Adityanath ने पीपीगंज-मेंहदावल मार्ग पर बढय़ा-ठाठर पुल सहित 180 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इसे लेकर बढय़ा ठाठर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी मौजूद जनसैलाब को दी।

Advertisement

आयोजन के दौरान Chief Minister Yogi Adityanath ने गोरखपुर और संतकबीर नगर जिले की 149 करोड़ रुपये की नौ परियोजनाओं का लोकार्पण और 31 करोड़ रुपये की पांच योजनाओं का शिलान्यास किया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने बखिरा और बेलहर को नगर पंचायत बनाने पर कैबिनेट की मुहर का जिक्र किया और दोनों ही कस्बों में रहने वाले लोगों को मंच से बधाई दी। सीएम ने कहा कि इससे दोनों ही नगर पंचायतों में नागरिक सुविधाओं में इजाफा होगा और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

संतकबीर नगर के सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने निरंतर विकास का कार्य करके जनता का दिल जीत लिया है। इस अवसर पर विधायक फतेह बहादुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रयास से कैंपियरगंज क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश में विकास को नया आयाम मिल रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि Chief Minister Yogi Adityanath का स्नेह कैंपियरगंज की जनता पर आगे भी बना रहेगा। मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के दो कस्बों को नगर पंचायत का दर्जा देकर सरकार ने पुनीत कार्य किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *