Advertisement

पीडब्लूडी जेई के भांजे की हुई सड़क हादसे मौत

कानपुर
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में कार चला रहे पीडब्लूडी जेई के भांजे की मौत हो गई। वह अकेले ही Car से मामा से मिलने कन्नौज आ रहा था। माना जा रहा है कि कार चलाते समय नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। यूपीडा कर्मचारियों ने परिजनों को हादसे की सूचना दी है।

Advertisement

हरिद्वार के थाना रुड़की के मोहल्ला शक्ति विहार कॉलोनी निवासी प्रमोद कुमार का बेटा अंकित घर से अर्टिका कार से कन्नौज के लिए चला था। शुक्रवार देर रात आगरा Lucknow एक्सप्रेस वे पर चैनल 149 के पास कार डिवाइडर से टकराकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई।

हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मचारियों ने Car से किसी तरह उसे बाहर निकाला और Ambulance Staff ने परीक्षण किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसकी पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी और शव को CHC की मच्र्युरी में रखवा दिया। UP कर्मियों ने बताया कि कार में अंकित अकेला था और खुद ही कार चला रहे थे।

नींद की झपकी आ जाने से हादसे होने की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने Phone पर बताया है कि अंकित के मामा अरुण कुमार कन्नौज में पीडब्ल्यूडी विभाग में जेई के पद पर तैनात हैं। कई दिनों से अंकित उनके साथ ही रह रहे थे। शुक्रवार को अंकित मामा से मिलने कन्नौज आ रहे थे। थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया परिजनों से वार्ता हो गई है, वह कन्नौज पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *