बर्निंग कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गहराई मे बागै नदी में गिरी

उत्तर प्रदेश

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में सड़क पर दौड़ रही बर्निंग कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए करीब बीस फीट गहराई में बागै नदी में गिर गई। बर्निंग कार को नदी में गिरते देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इससे पहले कार से कूदे युवकों को नदी से किसी तरह बाहर निकाला गया और पुलिस ने उन्हें अस्तपाल भिजवाया। कार सवार दोनों युवक शादी समारोह से लौट रहे थे।

अतर्रा थाने के गुमाई गांव निवासी 35 वर्षीय महेश वर्मा और चालक कालिंजर के सौंता गांव निवासी 36 वर्षीय कैलाश वर्मा बुधवार को शादी समारोह में अजयगढ़ गए थे। देर रात में कार से दोनों घर लौट रहे थे। रामनगर के पास पुल पर अचानक कार में आग लग गई। आग का गोला बनी कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, इससे पहले दोनों युवक भी नदी में कूद पड़े। नदी में गिरी कार को जलता देखकर राहगीर ठहर गए और कार सवार लोगों की तलाश करने लगे।

राहगीरों से सूचना मिलते ही नरैनी कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह और कालिंजर थानाध्यक्ष राकेश सरोज तत्काल मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को गंभीर हालत में नरैनी सीएचसी भिजवाया। घायल कैलाश ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने मध्य प्रदेश के अजयगढ़ (पन्ना) गए थे। रात करीब 11 बजे रामनगर के रास्ते कालिंजर आ रहे थे तभी अचानक कार में आग लग गई और हादसा हो गया। नरैनी पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *