पीएम मोदी रविवार को प्रदेश के रोहतक में संबोधित करेंगे रैली

देश

Haryana में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले PM Narendra Modi रविवार को प्रदेश के रोहतक में एक रैली को संबोधित करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि PM इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे। जिसमें श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूडपार्क आदि शामिल है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने Central Minister Narendra Tomar के साथ रैली की तैयारियों और इंतजाम का जायजा लिया। सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर एवं मुख्य सचिव केसनी आनंद अरोड़ा ने शनिवार को रैली स्थल का दौरा किया। उन्होंने रैली स्थल पर तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

भारतीय जनता पार्टी ने बताया कि Modi इस विजय संकल्प रैली से Haryana में प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। रोहतक रैली के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा, जिसकी शुरुआत पिछले महीने कालका में हुई थी।

भाजपा ने इस रैली के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ Congress नेता और पूर्व CM भूपिंदर सिंह हूडा का गढ़ है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं Haryana के प्रभारी अनिल जैन ने Central Minister Narendra Tomar के साथ रैली की तैयारियों और इंतजाम का जायजा लिया। Haryana में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *